CRIMESolan

दिल्‍ली में बैठे शातिर ने धर्मपुर के व्‍यक्ति को लगाया 57000 का चूना

हाइलाइ्ट्स 
  • दो आरोपियों में से एक दिल्‍ली से गिरफ्तार दूसरा नाबालिग
  • धरे गए आरोपी पर पहले भी दिल्‍ली में दर्ज हैं मुकदमे

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


सोलन। दिल्‍ली में बैठे एक शातिर ने धर्मपुर के एक व्‍यक्ति को अपनी बातों के झांसे में लेकर 57000की राशि गूगल पे से ट्रांसफर करवा ली। जब ठगी का पता चला तो शिकायतकर्ता ने मामले की शिकायत पुलिस स्‍टेशन धर्मपुर में दी। पुलिस ने आगामी कार्रवाई करते हुए आरोपी को दिल्‍ली से धर दबोचा है। जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है और मामले में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार तुषार गुप्ता निवासी धर्मपुर ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई कि 15 अप्रैल को सुबह के समय इन्हें एक मोबाइल नंबर से फोन आया। बात करने वाले ने इनको झांसे में लेकर इन्हें एक दूसरे मोबाइल नंबर पर गूगल पे के माध्यम से क़रीब 57000की राशि ट्रांसफर करने के लिए कहा। जिस पर इन्होने अपने मोबाइल नंबर से अपने एचडीएफसी बैंक खाता से गूगल पे के माध्यम से इतने ही रुपए ट्रांसफर कर दिए। पूछताछ करने पर पता चला कि मोबाइल धारक ने इन्हें उपरोक्त रकम ट्रांसफर करने के लिए धोखा दिया है । जिस पर थाना धर्मपुर में धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया । जांच में पुलिस टीम ने इस घटना में संलिप्‍त मोहमद तौसीफ रजा पुत्र नौशाद निवासी गांव, डाकघर चौसा बाजार, जिला मदीपुरा बिहार उम्र 38 साल को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। जबकि इस वारदात में संलिप्त दूसरा आरोपी उत्तर प्रदेश निवासी एक नाबालिग है, जिससे भी पूछताछ की जा रही है | जांच में ज्ञात हुआ है कि आरोपी मोहमद तौसीफ रजा के ख़िलाफ़ दिल्ली में धोखाधड़ी , चैक बाउंस और मारपीट का एक मामले दर्ज है| इनके आपराधिक मामलों की जानकारी एकत्रित की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133