CRIMELocal NewsSolan

14 साल से कम उम्र के बच्‍चों की गैंग कुनिहार में दे रही थी चोरी की वारदातों को अजाम

 

हाइलाइट्स

  • जांच के दौरान पुलिस को मिले पुख्‍ता सुबूत, आरोपियों की निशानदेही पर सामान भी जब्‍त
  • एक बाल अपचारी पर पहले भी दर्ज है मामला, आरोपियों में दो डांगरी अर्की,दो नेरवा व एक रोहड़ू का रहने वाला

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


कुनिहार(सोलन),अक्षरेश शर्मा। जिस उम्र में बच्‍चे खेलते कूदते हुए पढ़ाई में लीन रहते हैं, उसी उम्र में कुछ बच्‍चों की गैंग नशे की गरज पूरी करने या अन्‍य कारणों के लिए कुनिहार में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही है। होटलों और रिहायशी इलाकों में चोरी करके कबाड़‍ियों को सामान बेचने के आरोपीचौदह साल से कम उम्र के पांच बच्‍चों की शिनाख्‍त कुनिहार पुलिस ने की है। जांच के दौरान पाया गया कि पकड़े गए आरोपियों में से एक पहले भी अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। जिसके खिलाफ न्यू शिमला पुलिस थाना में बलात्कार/पोक्सो अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत है। इनमें दो डांगरी अर्की,दो नेरवा व एक रोहड़ू का है। पुलिस मामले में नियमानुसार कार्रवाई कर रही है। वहीं सामान खरीदने वाले कबाड़ी भी जांच की जद में है।

यह है मामला


11-06-2024 को अजय कंवर निवासी गाव हरडी तह० अर्की जिला सोलन ने पुलिस थाना कुनिहार में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि भवन की मरम्मत का कार्य बन्द किया हुआ था। भवन के अंदर से खिड़की तोड़कर कुछ शातिर नलके, पाइपें, शौचालय से संबंधित सामान, बिजली का सामान गायब कर गए। मामला पुलिस थाना में दर्ज किया गया। इस मामले की जांच करते हुए
कुनिहार की पुलिस टीम द्वारा मामले में पांच बाल अपचारी तक पहुंची है। जांच के बाद चोरी सामान बरामद किया गया है। उन्होंने कुनिहार पुलिस थाना के कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए कहा,कि पुलिस द्वारा बहुत ही थोड़े समय मे इन बाल चोरों तक पहुंच कर मामले को सुलझाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *