Local NewsLok Sabha ElectionMandiNATIONALPOLITICS

प्रदेश की सुक्खू सरकार चोर, गरीबों का पैसा खाया:कंगना

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी 


पधर, विशाल भोज।  भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने शनिवार को द्रंग के पधर और टकोली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश की सुक्खू सरकार के साथ कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को भी आड़े हाथ लिया। कंगना ने फिर एक बार आरोप लगाया कि प्रदेश की सुक्खू सरकार चोर है। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा आपदा के दौरान भेजे गए एक हजार आठ सौ करोड़ रुपये इन्होंने हड़पे हैं। गरीबों के हक पर डाका मारा है।

 

पधर में हर हर महादेव और जय श्री राम के नारे के साथ शुरू किए गए भाषण में कंगना ने कहा कि मोदी सेना में शामिल होकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। बीते रोज मंडी में पीएम मोदी की ऐतिहासिक सभा हुई। सभा मे उमड़ी भीड़ देखकर विपक्ष कांप चुका है। ऐसे में अब कांग्रेस को अपने स्टार प्रचारकों का रैली स्थल बदलना पड़ा है। कंगना ने कहा कि केंद्र में फिर मोदी ही आ रहे हैं।

प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों को भाजपा बड़े मार्जिन से जीत रही है। विक्रमादित्य सिंह किस उम्मीद से जनता को ठग रहा है। भुभु जोत टनल बनाऊंगा, मंडी को स्मार्ट सिटी बनाऊंगा। जब केंद्र में बीजेपी सरकार बनेगी। कंगना ने केंद्र की लखपति दीदी, आयुष्मान भारत, पीएम आवास योजना, मुद्रा लोन आदि योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि सांसद बनते ही इन सब योजनाओं का लाभ जनता को दिलवाऊंगी। भुभु जोत टनल का निर्माण करवाया जाएगा।
कंगना ने इंडी गठबंधन पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इसमें सारे चोर शामिल हुए हैं। जो देश को बर्बाद करना चाहते हैं। ये वही चोर हैं जिन्होंने मांडव ऋषि की धरती छोटी काशी की बेटी को अपशब्द कहकर अपमानित किया है।

द्रंग मेरा ननिहाल है और यहां से रिकार्ड लीड मुझे मिलने वाली है


इस दौरान कंगना ने ग्रामीण महिलाओं के साथ सेल्फी लेकर अपना मिलनसार स्वभाव तो जताया। लेकिन मंच पर कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों को मंच से नीचे उतार कर कवरेज करने को कहा। जिससे मीडियाकर्मियों ने अपने आप को शर्मिंदा महसूस किया। इससे पहले विधायक पूर्ण चंद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि द्रंग से दस से पंद्रह हजार मतों की बढ़त वह दिलाएंगे। चुनाव लड़ना और लड़ाना मुझे अच्छी तरह आता है। जनता की नब्ज अच्छी तरह से पकड़ता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133