Local NewsNATIONALRELIGIONShimlaTrasnport

Good News: क्लिक करें और देखें आपके शहर से धार्मिक स्‍थलों की ओर जाने वाली एचआरटीसी बसों की समय सारिणी

 

हाइलाइट्स

  • वैष्णो देवी, गोल्‍डन टेंपल, वृंदावन सहित 19 धार्मिक स्थलों पर चल रही निगम की बसें

  • बसों की समय सारिणी के लिए यात्रियों की सुविधाओं के लिए निगम की जारी की बुकलेट

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


 

शिमला। क्लिक करें और जाने आपके शहर से धार्मिक स्‍थलों की ओर जाने वाली आपके शहरों से धाार्मिक स्‍थलों पर चलने वाली एचआरटीसी बसों की समय सारिणी

👆 लिंक पर क्लिक करके आपके शहर से धार्मिक स्‍थलों की ओर जाने वाली एचआरटीसी बसों की समय सारिणी पता कर सकते हैं। वैष्णो देवी, गोल्‍डन टेंपल, वृंदावन सहित 19 धार्मिक स्थलों पर चल प्रदेश के कोने – कोने में निगम की बसें चल रही हैं। यात्रियों की सुविधाओं के लिए निगम ने बसों की समय सारिणी वाली एक बुकलेट जारी की है। वर्तमान में वैष्णो देवी, स्र्वण मंदिर, वृंदावन सहित प्रदेश के 19 धार्मिक स्थलों के लिए निगम बसें दौड़ा रहा है। ऐसे में बसों की समय सारिणी के लिए यात्रियों को न तो बस स्टैंड कांउटर पर जाने की जरूरत होगी और न ही बस अड्डा में फोन करने की। यदि आपके पास बुकलेट है तो इसमें सभी जिलों से प्रदेश के मुख्य मंदिरों को चलने वाली बसों की समय सारिणी दर्शाई गई है।

यह भी दर्शाया गया

  • मंदिरों तक पहुचंने में कितना समय लगेगा
  • बस अड्डों के प्रतीक्षा कक्ष की जानकारी
  • जरूरी नंबरों को भी बुकलेट में अंकित किया

 

यहां चल रही बसें


निगम प्रदेश से इन धार्मिक स्थलों के लिए बसें चला रहा है। इसमें चिंतपूर्णी मंदिर ऊ ना, ज्वालाजी  हमीरपुर, स्वर्ण मंदिर अमृतसर, वैष्णोदेवी जम्मू, हाटकोटी शिमला, रेणुका जी नाहन, वृंदावन, भीमाकाली मंदिर सराहन, श्री नैनादेवी, दयोटसिद्ध बाबा बालक नाथ, श्री चामुंडा जी, शेराबिलिंग नजदीक बाथू बैजनाथ कांगड़ा, कुगरी गोंपा स्पीति, ताबो काजा, के मॉनिस्ट्री लाहौल स्पीति, हरिद्वार, मनीकर्ण कुल्लू, मां भैगणी सिरमौर, श्री ब्रजेश्वरी माता मंदिर  कांगड़ा, शामिल है।

 

एचआरटीसी प्रदेश सहित बाहरी राज्यों के धार्मिक स्थलों के लिए प्रथम दर्शन सेवा चला रहा है। यात्रियों को एक ही जगह सभी मंदिरों को जाने वाली बसों की समय सारिणी उपलब्ध हो इसके लिए एक बुकलेट तैयार की गई है। ये बुकलेट निगम की वैबसाइट व बस अड्डों के प्रतीक्षा कक्ष में उपलब्ध होगी।
रोहन चंद ठाकुर, एमडीएचआरटीसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133