Local NewsNATIONALRELIGION

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने मां बगलामुखी मंदिर में टेका माथा

 

हाइलाइट्स

  • सुख-शांति के लिए हवन यज्ञ करवाया और देवी मां का आशीर्वाद लिया
  • मंदिर प्रबंधन की ओर से अभिनेत्री को माता की चुनरी और स्वरूप भेंट किया गया

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


कांगड़ा। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कांगड़ा में प्रसिद्ध सिद्धपीठ श्री बगलामुखी मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने मां बगलामुखी के दरबार में सुख-शांति के लिए हवन यज्ञ करवाया और देवी मां का आशीर्वाद लिया। अभिनेत्री के मंदिर पहुंचने पर मुख्य आचार्य दिनेश रत्न तथा माता राज कुमारी ने अभिनेत्री को मां बगलामुखी के विधिवत दर्शन करवाए और पूजा-अर्चना करवाई। मंदिर प्रबंधन की ओर से अभिनेत्री को माता की चुनरी और स्वरूप भेंट किया गया।
बता दें कि शिल्पा शेट्टी इससे पहले भी अपने पति राज कुंद्रा संग मां बगलामुखी में माथा टेक चुकी हैं। परिवार की मां बगलामुखी देवी के प्रति उनकी गहरी आस्था है। बगलामुखी देवी सबसे शीघ्र फल देने वाली देवी हैं, जिसे शत्रुनाशिनी देवी भी कहते हैं। यही कारण है कि यहां बगलामुखी मंदिर बनखंडी में सैलिब्रिटिज के साथ-साथ राजनीतिक नेता भी दर्शनों के लिए आते हैं और शीघ्र फल प्राप्ति के लिए हवन यज्ञ करते हैं। अभी हाल ही में 8 मई को फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी मंदिर में शीश नवाने आईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133