Lok Sabha ElectionPOLITICS

सांसद के दर्शन पांच साल में जनता के लिए दुर्लभ रहे: रोहित ठाकुर

 

हाइलाइट्स

  • सोलन में कांग्रेस ने प्रेसवार्ता कर सांसद एवं भाजपा प्रत्‍याशी सुरेश कश्यप पर खूब निशाना साधा

  • अपने कार्य जनता के सामने गिनवाएं न की राम मंदिर व प्रधानमंत्री की बाते करें

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


सोलन। शिमला लोकसभा सीट के प्रभारी एंव शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने सोलन में प्रेसवार्ता कर सांसद एवं भाजपा प्रत्‍याशी सुरेश कश्यप पर खूब निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि अपने कार्य जनता के सामने गिनवाएं न की राम मंदिर व प्रधानमंत्री की बाते करें।

रोहित ठाकुर ने बताया कि शिमला लोकसभा सीट के अंतर्गत करीब 900 पंचायते आती हैं। अधिकतर पंचायतों में सांसद निधि का पैसा सुरेश कश्‍यप ने नहीं दिया। पैसा तो दूर की बात है सांसद के दर्शन पांच साल में जनता के लिए दुर्लभ हो गए हैं। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डा कर्नल धनीराम शांडिल , मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी , संजय अवस्थी व शिमला लोकसभा सीट से प्रत्याषी विनोद सुल्तानपुरी भी उपस्थित रहे । सभी नेताओं ने भी सांसद सुरेश कश्यप के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बताया कि यहां की समस्याएं केंद्र तक ना पहुंचाने का आरोप लगाया व सांसद को नकारा सांसद बताया। शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक वर्ष की उपलब्धियां व सांसद की नाकामियां लेकर हर विधानसभा क्षेत्र में जाएगी व जनता को कांग्रेस की उपलब्धियों के साथ सांसद की नाकामी बताएगी । उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से योग्‍य उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी के लिए सभी कार्यकर्ता मंत्री सीपीएस एकजुटता से कार्य करेंगे। शिमला लोकसभा सीट से प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि बड़ी निड़रता से अपनी आवाज संसद में उठाएंगे। उन्होंने कहा कि सडकें, पानी सहित जो भी समस्या शिमला लोकसभा में होगी, उसे वह पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133