CRIMELocal NewsSolan

पिता की मदद से पति ने बेरहमी से की थी पत्‍नी की हत्‍या

हाइलाइट्स

  • सोलन के क्‍लीन में रश्‍मी की हत्‍या के मामले में नया खुलासा

  • सीसीटीवी फुटेज के जरिए फंसा दूसरा आरोपी ससुर गिरफ्तार

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


सोलन। क्‍लीन में विवाहिता रश्‍मी की मौत को अंजाम पति ने अपने पिता के साथ मिलकर दिया है। मामले में जांच करते हुए सोलन पुलिस ने यह नया खुलासा किया है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालते वक्‍त संदेह होने पर पुलिस की जांच का एंगल ससुर की तरफ भी मोड़ा और गहन पड़ताल के दौरान पाया गया कि ससुर भी हत्‍या में शामिल है। पुलिस ने आरोपी ससुर को भी रश्‍मी के कत्‍ल के आरोप में गिरफ्तार करके जांच आगे बढ़ा दी है।

यह है मामला


थाना पर सूचना प्राप्त हुई थी कि क्‍लीन सोलन से रशमी को इलाज असपताल लाए हैं। डाक्टर ने उसे मृत घोषित किया है।सूचना पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो मृतका के गले पर खरोंच के निशान पाए गए।मृतिका रशमी के परिजनों से बिजनौर उतर प्रदेश सम्पर्क किया गया। शव का निरीक्षण करने के पश्चात पति को हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

इस तरह ससुर पर घूमी शक की सुई


तफ्तीश के दौरान पाया गया कि आरोपी का पिता राकेश कुमार पुत्र राम चरण और माता निवासी क्लीन सपरुन उम्र 48 वर्ष नगर निगम में कूड़ा उठाने के काम करते हैं।दोनों ने सुबह नगर निगम कार्यालय में हाजरी लगाई थी। अपने अपने काम पर डोर टू डोर कूड़ा उठाने चले गए। तफ्तीश के दौरान मृतिका के दोनों बच्चों से भी नियमानुसार पूछताछ की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अवलोकन करने पर पाया गया कि मृतिका की मृत्यु हाथ से गला दबाने से हुई है तथा उसके होंठ अथवा नाक के पास खून भी पाया गया। तफ्तीश के दौरान परिवार के सभी लोगों के काल डिटेल, लोकेशन डाटा व कलीन के आसपास इलाके मे लगे CCTV कैमरों का लगातार पुलिस टीम ने खंगाला।

हाजरी लगाकर वापिस घर आ गया था ससुर


तफ्तीश पर पाया गया कि मृतिका के ससुर राकेश कुमार नगर निगम कार्यालय में हाजरी लगाने के पश्चात जैसे ही वार्ड नम्बर 12 में कूड़ा उठाने के लिए गया तो वहां से अचानक अपने घर स्थित वार्ड न0 13 में आ गया जिसपर सन्देह होने पर उससे पुलिस हिरासत में गहनता से पूछताछ की गई जो सभी साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा में पहले से गिरफ्तार अशवनी कुमार के पिता राकेश कुमार की भी इस हत्या में संलिप्ता पाई जाने पर उसे भी गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133