Local NewsMandiRELIGION

प्रभु का स्मरण ओर भजन कलियुग में भक्त का करता है उद्धार : स्‍वंयामनंद गिरि महाराज

  • जोगेंदर के गीता भवन में श्री कृष्णा की महिमा का गुणगान करते बोले हरिद्वार के महान संत

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


जोगेंद्रनगर(मंडी)। कलियुग में प्रभु का स्मरण ओर भजन कलियुग युग में भक्त उदार करता है। मंगलवार को जोगेंद्रनगर के गीता भवन में प्रभु श्री कृष्ण की महिमा का गुणगान करते यह बात हरिद्वार से जोगेंदर नगर पंहुचे महान संत ने कहा कि जंहा अच्छे विचार ओर महापुरुष के दिये बचन का अनुसरण किया जाता है, वहां भगवान भी वास करते हैं।

इस दौरान श्रीमदभगवद्गीता के प्रवचन पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुये 1008 स्वामी सवंयामनंद गिरि महाराज ने मनुष्य जीवन में अधिक से अधिक अच्छे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। मंगलवार दोपहर तीन बजे से छः बजे तक चले इस धार्मिक कार्यक्रम में ऐसे अनेको विषय पर अमृत बर्षा हरिद्वार के महान संतो ने की। इसके बाद श्रीमदभगवद्गीता कि आरती उतारी गई। प्रसाद वितरण के बाद धार्मिक कार्यक्रम का समापन हुआ। गीता भवन के संचालक एवं आयोजक ओम मरवाह, पारस मरवाह ने बताया कि आज बुधवार को हवन की पूर्ण आहूति के बाद विशाल भंडारे की व्यवस्था भी गीता भवन में रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133