CRIMELocal NewsNATIONALSolan

कसौली के निजी गेस्‍ट हाउस से पर्यटक की एक लाख की घड़ी पर हाथ साफ कर गया शातिर

 

हाइलाइट्स

  • शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई
  • 25 साल का आरोपी युवक गिरफ्तार
  • पहले भी दर्ज हैं आपराधिक मामले

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


सोलन/ कसौली, अमरप्रीत पुंज। कसौली के एक निजी गेस्‍ट हाउस में काम करने वाले युवक ने पर्यटक की एक लाख की घड़ी पर ही हाथ साफ कर गया। पर्यटक ने पिछले माह यह महंगी घड़ी इंग्‍लैंड से खरीदी थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार पर घड़ी बरामद कर ली है। आरोपी हिस्‍ट्रीशीटर निकला है। पहले भी उसके खिलाफ मामला दर्ज है।शिकायतकर्ता गुरतेज सिंह निवासी पंजाब ने थाना कसौली में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 11 तारीख को अपने दोस्तों के साथ कसौली घुमने आया । किम्मुघाट में गेस्ट हाउस में 03 कमरे लिए तथा रात को वहीं रुके।

अगले दिन 1:30 बजे दिन गेस्ट हाऊस से चैक आऊट किया। जब सनवारा टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो इसने देखा कि इसके हाथ में इसकी घड़ी नहीं है, जिसके बाद यह अपने दोस्तों के साथ वापिस किम्मुघाट गेस्ट हाऊस में आया तथा इसने गेस्ट हाऊस के मालिक से कहा कि इसकी घड़ी कमरा के बाथरुम में रह गई है,जो नहाते समय इसने बाथरुम में लगे हैंगर में रखी थी। गेस्ट हाऊस के मालिक ने कहा कि आपके चैकआऊट के बाद सफाई वाला लड़का अखिलेश ही कमरों में सफाई करने गया था। इसे शक है कि इसकी घड़ी बाथरुम से अखिलेश ने ही चोरी की है। इसने अपनी घड़ी इंग्लैंड से पिछले साल सितंबर में खरीद की थी जो बास कंपनी की है तथा जिसकी कीमत भारतीय कंरसी के अनुसार करीब एक लाख रुपये है । जिस पर थाना कसौली में चोरी की धाराओं में अभियोग दर्ज किया गया|आरोपी अखिलेश पुत्र धूखा भैठा निवासी विशमपुर मोतिहारी बिहारी उम्र 25 साल को गिरफ्तार किया गया है| आरोपी से चुराई गई घड़ी बरामद कर ली गई है| इस आरोपी के विरुद्ध दर्ज पहले के अपराधिक रिकॉर्ड की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133