Local NewsNATIONALPOLITICS

Politics: 15-15 करोड़ में बिके बागी, हमारे पास सुबूत, सलाखों के पीछे होंगे भ्रष्‍टाचारी: सुक्‍खू

 

हाइलाइट्स

  • पैसे के दम पर जयराम नहीं खरीद सकते सरकार

  • एक माह से खामोश सुक्‍खू ने कुटलैहड़ में जमकर निकाला गुब्‍बार

  • कुटलैहड़ विधानसभा से विवेक, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सतपाल रायजादा होंगे उम्‍मीदवार

पंकज पंडित


एक माह से बागियों की बगावत से दुखी सुखविंद्र सिंह सुक्‍खू का गुब्‍बार इस तरह फूटा की उन्‍होंने जयराम से लेकर सभी बागी ( पूर्व विधायकों) को निशाने पर लेते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई। अकसर शांत स्‍वभाव में नजर आने वाले सुक्‍खू ऊना में आयोजित जनसभा में पूरी तरह से आक्रामक मूड में थे। बिंदास अंदाज में उन्‍होंने कुटलैहड़ विधानसभा व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्‍याशी का नाम भी क्‍लीयर कर दिया। कहा कि कुटलैहड़ विधानसभा से विवेक उपचुनाव के हमीरपुर होंगे और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सतपाल रायजादा उम्‍मीदवार होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी ने कुटलैहड़ विधानसभा उप-चुनाव के लिए सर्वे कराया है। सर्वे में विवेक शर्मा का नाम सबसे ऊपर है। पिछले काफी अरसे से लागातार जयराम ठाकुर सुक्‍खू पर निशाना साध रहे हैं, इसका जवाब देते हुए आज सुक्‍ख ने कहा कि जयराम ठाकुर पैसे के दम पर सत्‍ता पाना चाह रहे हैं। लेकिन पैसे का खेल नहीं चलेगा। उन्‍होंने आरोप लगाया कि बागी विधायक पंद्रह पंद्रह करोड़ में बिके। उन्‍होंने बागियों पर भ्रष्‍टाचार में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सुबूत उनके पास हैं। भविष्‍य में भ्रष्‍टाचारी सलाखों के पीछे होंगे।

….भुट्टो को बुरी तरह कूटो(चुनावों में वोट न दो )


कुटलैहड़ से बागी विधायक देवेंद्र भुट्टो भी उनके निशाने पर रहे उन्‍होंने मंच से यह तक कह दिया कि भुट्टो को वोट से  बुरी तरह कूटो। मतलब उन्‍हें वोट न देकर बुरी तरह से हराओ।  सुक्खू ने फिर कहा कि राजनीति में कुट्टो को मतलब वोट देकर हराना है।

यह कहा सुक्‍खू ने….

  • सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस के बागी विधायक 15-15 करोड़ रुपए में बिके हैं। इसके उनके पास प्रूफ हैं। ऊना जिला में गुरुवार को जनसभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा- जो लोग आपकी भावना बेचकर जाते हैं। आपकी विधायकी नीलाम करते हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

  • सीएम ने कहा के  बागी विधायकों ने अपना ईमान बेचा है। ये सब जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे। उन्होंने कहा- इनकी भ्रष्टाचार से की हुई कमाई जनता की है और जनता में बंटनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा- जो लोग 14 महीने में ही बिक गए, वह किसी भी पार्टी से चुनाव लड़े, ऐसे लोगों की जमानत जब्त करा देंगे। राजनीति से ऐसी गंदगी वोट देकर साफ करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133