News

जोगेंद्रनगर से मरांडा तक संडे का मजा किरकिरा करेगा बिजली कट

 

हाइलाइट्स

  • जोगेंद्रनगर से पालमपुर तक कल सात घंटे ब्लैकआउट का ऐलान
  • लाखों उपभोक्ताओं को झेलनी पड़ सकती है परेशानी
  • 33 व 11 केवी के फीडरों में ठप्प रहेगी बिजली आपूर्ति।
  • सुबह साढ़े नौ बजे से सांय छः बजे तक मरम्मत कार्य जारी रहेगा

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


जोगेंद्रनगर(मंडी), राजेश शर्मा। जोगेंद्रनगर से लेकर पालपुर तक कल संडे का मजा किरकिरा होने वाला है। सात घंटे का बिजली कट रहेगा। ऐसे में लाखों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। मकरीड़ी, बस्सी, गवाली और बालकरूपी के 11 केवी के फीडर और 33 केवी बस्सी और मारंडा के सब स्टेशनों में भी मरम्मत कार्य के चलते बिजली आपूर्ति नहीं हो पाएगी। मंडी जिला के जोगेंद्रनगर और पालमपुर के मारंडा तक कल यानि 17 मार्च को सात घंटे ब्लैकआउट का एलान बस्सी विद्युत परियोजना प्रबंधन की ओर से किया गया है। ऐसे में जोगेंद्रनगर उपमंडल की द्रंग व विकास खंड चौंतड़ा की लगभग 50 से अधिक पंचायतों में बिजली का संकट बना रहेगा। मकरीड़ी, बस्सी, गवाली और बालकरूपी के 11 केवी के फीडर और 33 केवी बस्सी और मारंडा के सब स्टेशनों में भी मरम्मत कार्य के चलते बिजली आपूर्ति नहीं हो पाएगी। इससे दोनों ही जिलों के लाखों उपभोक्ताओं को बिजली के कार्य प्रभावित होगें। रविवार सुबह साढ़े नौ बजे से सांय छः बजे तक मरम्मत कार्य जारी रहेगा। इस दौरान शहरी क्षेत्र में शानन परियोजना के 400 केवी के फीडर से बिजली बहाल करवाने का प्रयास रहेगा लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में करीब सात घंटे ब्लैकआउट की स्थिति बनी रहेगी।

 

अप्रैल माह में राज्य स्तरीय लघु शिवरात्री महोत्सव जोगेंद्रनगर में भी बिजली के अघोषित कटों की समस्या न पेश आए इसलिए बस्सी परियोजना प्रबंधन ने बिजली का यह मरम्मत कार्य तय समय से पहले में ही शुरू कर दिया है। उन्होंने जोगेंद्रनगर उपमंडल और पालमपूर के मारंडा तक के बिजली उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

 इंजीनियर जितेंद्र कुमार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133