MandiPOLITICSShimla

यारों की सरकार, यारों द्वारा सरकार, सिर्फ यारों के लिए सरकार वाह रहे सुक्‍खू सरकार: राकेश

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव में फिर बजेगा मोदी सरकार का डंका
  • डैहर में आयोजित जनसभा में सुक्‍ख सरकार पर बोला हमला

पोस्‍ट हिमाचल न्‍यूज एजेंसी


सुंदरनगर(मंडी)। सुंदरनगर के डैहर में आयोजित जनसभा में सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने सुक्‍खू सरकार पर जमकर हमला बोला। विधायक राकेश जम्वाल ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोकतंत्र में सरकार का अर्थ होता है “लोगों की, लोगों द्वारा, लोगों के लिए” पर मुख्यमंत्री ने इस सरकार को एक नई परिभाषा प्रदान की है। हिमाचल प्रदेश में तो ‘यारों की सरकार, यारों द्वारा सरकार, सिर्फ यारों के लिए सरकार’ है। इस सरकार को लोगों के कल्याण से दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है। तभी आज अपनी सरकार को संकट में देखकर पदों का लालच देकर अपनी सरकार को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश में आर्थिक संकट का रोना रोने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने चुने विधायकों के साथ साथ हारे-नकारे लोगों को कुर्सी का लॉलीपॉप दे रहे हैं। क्या मुख्यमंत्री आज यह बताने में सक्षम हैं कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए इस प्रदेश का और कितना नुकसान करेंगे?
कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर देश भर में बजेगा मोदी नाम का डंका बजेगा। किसान ग्राम परिक्रमा यात्रा में
गांव चलो अभियान के पूर्ण होने के डैहर में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की सभी चार सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेगी। गांव चलो अभियान के माध्यम से हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विस्तारक के रूप में गांव में जाकर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शुरू की गई योजनाओं की जानकारी तथा लाभार्थियों से वार्ता कर रहे हैं।

इस अवसर पर यह भी रहे उपस्थित
प्रताप ठाकुर मण्डल अध्यक्ष, रोशन ठाकुर किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष, राजकुमार किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष,
प्रकाश किसान मोर्चा जिला महामंत्री, मस्त राम किसान मोर्चा मण्डल महामंत्री, रमेश वर्मा विवेकानंद पब्लिक स्कूल डैहर प्रधानाचार्य , चंपा प्रधान सलवाणा, राजेश धिमान उप प्रधान डैहर, अजय कुमार उप प्रधान कागू, स राज उप प्रधान वरतो
यमराज बोधराज,जित राम,रोशन, देवेन्द्र,लेख राम, विरेन्द्र, रोशन, सोहनलाल, राकेश कुमार, तुलसी राम,झिजू राम,विजय कुमार और सुंदर राम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!

Deprecated: stripos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /home/u277146551/domains/posthimachal.com/public_html/wp-includes/functions.wp-scripts.php on line 133